युवती की यमुना में डूबो कर हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

सहारनपुर | उत्तर प्रदेश की विजयवाडा पुलिस ने युवती की हथिनी कुंड बैराज में डूबोकर हत्या करने के दो आरोपियों को सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया। युवती के शव की तलाश जारी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. एस चनप्पा ने आज यहां बताया कि आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा की रहने वाली 24 वर्षीय युवती तस्लीमा की पहचान सहारनपुर के संगम विहार कालोनी निवासी आसिफ अहमद और मानकमऊ निवासी तैय्यब के साथ हो गई थी। उन्होंने बताया अपने प्रेमजाल में फंसा कर 11 जुलाई को दोनों बहला-फुसलाकर उसे सहारनपुर ले आए थे। युवती अपने घर से करीब 10 तोले सोने की ज्वैलरी और नगदी भी साथ लेकर आई थी। युवती के परिजनों ने विजयवाड़ा में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसके बाद आंध्र प्रदेश पुलिस युवती की तलाश में जुट गई और मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से 28 जुलाई को आंध्र प्रदेश पुलिस को युवती के सहारनपुर में होने की सूचना मिली थी।
उन्होंने बताया कि युवती की तलाश में आंध्र प्रदेश की विजयवाड़ा पुलिस सहारनपुर पहुंची और छानबीन शुरू कर कर दी। आंध्र प्रदेश पुलिस ने इसकी सूचना एसएसपी सहारनपुर को दी, जिसके बाद थाना मंडी पुलिस की मदद से दोनों अभियुक्तों को कल गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उन्होंने युवती से जेवर लेकर 18 जुलाई को हथिनी कुंड बैराज में धक्का दे दिया था। गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से यमुना नदी में तलाश की गई, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला। उसकी तलाश जारी है।
गौरतलब है कि युवती आसिफ पर निकाह का दबाव बना रही जबकि वह पहले से ही शादीशुदा है। युवती से पिछा छुड़ाने के लिए वे लोग उसे मिर्जापुर इलाके में हथिनी कुंड बैराज घुमाने के बहाने लेकर गये थे और उसे यमुना में धक्का दे दिया था।

Leave a Reply